LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

भोजपुरी सांग पलंगिया सोने ना दिया यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

भोजपुरी के पावर स्टार और सिंगर पवन सिंह का एक सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य भी हैं.

इस सॉन्ग यू्ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य के इस गाने का नाम ‘पलंगिया सोने ना दिया’ है. ये भोजपुरी के सबसे हॉट सॉन्ग में से एक है.

‘पलंगिया सोने ना दिया’ गाने को खुद पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है. इसके बोल में सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है. वहीं इसका म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा बाशी ने दिया है.

इसके बोल बहुत शानदार है. इसका म्यूजिक भी काफी धांसू है. इसके डांस को डायरेक्टर रामदेवन ने किया है. इस गाने में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

पलंगिया सोने ना दिया’ गाने में मणि भट्टाचार्य पहले पीली और बाद में लाल साड़ी में काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे दे रही हैं. मणि साड़ी में बहुत ही गजब डांस कर रही हैं और पवन सिंह भी उनके ताल से ताल मिला रहे हैं. ‘सॉन्ग में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य अपने बेहरीन डांसिंग मूव्स दिखा कर रहे हैं.

पवन सिंह और इंदु सोनाली के इस सॉन्ग को वेव म्यूजिक के यूट्यब चैनल पर 21 जनवरी 2019 को लॉन्च किया गया था. इसे अबतक 8 करोड़ से ज्यादा यानी 81,007,723 व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि ये गाना फिल्म ‘वांटेड’ का है. यह इस फिल्म में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य लीड रोल में हैं. यह फिल्म मई 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट हुई थी.

Related Articles

Back to top button