LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने ग्लैमरस तस्वीरें की शेयर और खुद को बताया सुशील

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है और वह इसपर काफी एक्टिव रहती हैं. वह एक सोशल मीडिया स्टार भी हैं.

उनकी हर एक इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल होती है. वह अक्सर अपनी स्टनिंग और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं.

सारा अली खान की इन फोटोशूट की तस्वीरों से ज्यादा इसके कैप्शन ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया है. इन तस्वीरों में सारा ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया मैरुन रंग का भारी एम्बरॉइडर लहंगा पहना हुआ है. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने काफी भारी ज्वैलरी भी पहना हुआ है.

इन फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान ने खुद को संस्कारी, सुशील और घरेलू लड़की बताया है और वह शादी के लिए किसी के प्रपोजल का इंतजार कर रही हैं.

Sara Ali Khan Waiting for marriage proposal self claimed susheel gharelu sanskari ladki

उन्होंने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा सुशील, घरेलू और संस्कारी लड़की के लिए कोई शादी का प्रपोजल है? इसके साथ ही उन्होंने दिल वाले कई इमोजी का भी इसमें शामिल किया है. सारा की इस तस्वीर पर फैंस कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

बात करें वर्कफ्रंट की तो सारा आखिरी बार वरुण धवन स्टारर ‘कुली नं. 1’ में दिखाई दीं थी. अब वह फिल्ममेकर आनंद एल राय की मच अवेटेड फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी. फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी लीड रोल में होंगे. अक्षय और धनुष के साथ सारा की पहली फिल्म है. अतरंगी रे इस साल 6 अगस्त को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button