LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

पश्चिम बंगाल : तृणमूल कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका टीएमसी नेता शिशिर अधिकारी बीजेपी में हुए शामिल

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है. रविवार को पूर्वी मिदनापुर के एगरा में हुई गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह की रैली के दौरान टीएमसी नेता शिशिर अधिकारी भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

उनके बेटे सुवेंदु अधिकारी पहले ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. साथ ही वह बीजेपी की टिकट पर नंदीग्राम से चुनाव मैदान में हैं.

बीजेपी में शामिल होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह से मीटिंग के लिए जाने से पहले शिशिर अधिकारी ने अपने बेटे की जीत का दावा किया. उन्‍होंने कहा, ‘इसमें को शक नहीं है कि मेरा बेटा सुवेंदु अधिकारी इन चुनाव में नंदीग्राम से जीत रहा है. यह विधानसभा चुनाव हमारी प्रतिष्‍ठा बचाने की जंग है

उन्‍होंने रैली में कहा मेरा परिवार बंगाल के लोगों के साथ रहा है. बंगाल को अत्‍याचारों से बचाओ, हम आपके साथ हैं. जय श्री राम, जय भारत शिशिर अधिकारी ने ममता बनर्जी के उस बयान पर भी उनपर निशाना साधा, जिसमें उन्‍होंने सुवेंदु अधिकारी को विश्‍वासघाती बताया था.

उन्‍होंने कहा बंगाल में जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए ममता बनर्जी जिम्‍मेदार हैं. अब वह हमें विश्‍वासघाती के तौर पर प्रचारित कर रही हैं. वह टीएमसी फैक्‍टरी की मालकिन हैं.

वह यह सब कह सकती हैं. लेकिन इस तरह के आरोप उनके लिए मनमुताबिक स्थितियां नहीं देंगे. नंदीग्राम से सुवेंदु अधिकारी जीतेंगे. सभी लोग जानते हैं कि चुनाव नतीजे मेरे बेटे के ही पक्ष में आएंगे

बता दें कि उनके बेटे सुवेंदु अधिकारी ने पिछले साल 19 दिसंबर को बीजेपी का दामन थामा था. 18 जनवरी को ममता बनर्जी ने मास्‍टरस्‍ट्रोक खेलते हुए ऐलान किया था कि व‍ह नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ेंगी. इसके कुछ दिन बाद बीजेपी ने तय किया था कि उनके खिलाफ सुवेंदु अधिकारी को चुनाव मैदान में उतारा जाएगा.

Related Articles

Back to top button