दिल्ली एनसीआरप्रदेश

दिल्ली: कुलदीप को छुड़ाने पूरी तैयारी के साथ आए थे बदमाश, कैमरे में सब हुआ रिकॉर्ड

कैमरे को तीसरी आंख यूं ही नहीं कहा जाता। गोगी के गुर्गे भूल गए जिस पुलिस बटालियन पर वे हमला कर रहे हैं, उसमें एक जवान ऐसा भी था जो अपने हाथ में कैमरा लेकर कुख्यात बदमाश कुलदीप उर्फ फज्जा की हर गतिविधि को कैद कर रहा था। बदमाश ने फायरिंग करने के लिए जैसी ही पिस्टल जेब से निकाली, वह दृश्य कैमरे में कैद हो गया और एएसआइ ब्रह्मपाल न उसके मंसूबों को भांप लिया और जोर से चिल्लाकर साथियों से फायर खोलने को कहा।

फायर का आदेश मिलते ही कांस्टेबल संदीप और रविंद्रर कुमार ने फायरिंग कर दी। उसी दौरान बदमाशों ने ब्रह्मपाल की आंखों में मिर्च झोंक दी। पांच जवानों की टीम कुलदीप को सुरक्षा में जेल से अस्पताल लेकर आई थी। पुलिस की गोली लगने से अंकेश घायल होकर सड़क पर गिर गया, जबकि छाती में गोली लगने के बाद भी रवि भागता रहा। उसके पीछे कांस्टेबल दीपक गोलियां बरसाते हुए भागे, पांच से छह गोलियां लगने के बाद रवि 300 मीटर की दूरी पर जाकर ढेर हुआ।

पुलिस और बदमाशों की यह मुठभेड़ कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन में भी कैद किया। एक वीडियो में दिख रहा है किस तरह से पुलिस दौड़ते हुए बदमाशों को गोलियां मार रही है। दीपक 2010 में पुलिस में भर्ती हुए थे। ढाई साल से वह तीसरी बटालियन में हैं। उन्हें डर भी सता रहा था गोली कही आम लोगों को न लग जाए, ड्यूटी निभाते हुए उन्होंने दो बदमाशों मौके पर पस्त कर दिया।

दीपक बाक्सर के साथ कुलदीप हुआ फरार

सुत्रों की मानें तो यह कुलदीप को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश मंडोली जेल में रची गई। बाहरी दिल्ली में गोगी और टिल्लू गिरोह के बीच गैंगवार होती रहती है। गोगी और कुलदीप के पकड़े जाने के बाद टिल्लू गिरोह मजबूत होता जा रहा था, वर्चस्व कायम रखने के लिए कुलदीप को बाहर लाया गया। उसे कस्टडी से छुड़ाने की जिम्मेदारी हरियाणा के रहने वाला बदमाश दीपक बाक्सर की थी। दीपक के इशारे पर ही बदमाशों ने फायरिंग की और दीपक ही कुलदीप को लेकर फरार हुआ।

अस्पताल में इलाज करवाने आए दंपती से लूटी मोटरसाइकिल

पुलिस सूत्रों की मानें तो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले दंपती इलाज के लिए जीटीबी आए थे, वारदात के वक्त मोटरसाइकिल सवार कपिल यादव अपनी पत्नी खुशबू को लेकर वापस अपने घर जा रहे थे। अस्पताल के गेट नंबर-7 पर बदमाशों ने उनसे मोटरसाइकिल लूट ली। कपिल स्कूल बस चालक हैं।

Related Articles

Back to top button