LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : मथुरा में अवैध शराब के ठिकाने पर छापा मारने गई पुलिस पर हुआ हमला

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार को अवैध शराब के ठिकाने पर छापा मारने गई पुलिस की टीम पर हमला कर दिया गया. अवैध शराब की बिक्री से जुड़े लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला किया. पुलिस आरोपियों को पकड़ने गई थी. अधिकारियों ने कहा कि यह घटना नगला साझा गांव में हुई, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर ने बताया कि पुलिस का एक वाहन झड़प की सूचना पर मौके पर पहुंचा, लेकिन वहां पर कुछ और ही मामला था. उन्होंने बताया कि इस हमले में घायल हुए दो व्यक्तियों में एक सब-इंस्पेक्टर शामिल है.

उन्होंने कहा कि पुलिस दल ने कुछ लोगों को शराब बेचते और अन्य लोगों को इसका सेवन करते पाया. उन्होंने बताया कि जब पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, तो उन पर हमला किया गया.

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और तीन आरोपियों को दबोचा. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है. अधिकारियों ने कहा कि दोनों घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. अधिकारियों के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

Related Articles

Back to top button