मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल भी हुए कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड के ये सितारे भी है संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना संक्रमति हो गए हैं. सोशल मीडिया के जरिए विक्की कौशल ने बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक्टर ने कहा है कि वो सारे नियमों का पालन कर रहे हैं और घर में ही क्वॉरंटीन हो गए हैं.

मसान और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फेम एक्टर ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए विक्की ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. विक्की ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करा लें.

आपका बता दें कि बॉलीवुड एक्टर्स के कोरोना संक्रमित होने की खबरें लगातार आ रही हैं. विक्की के अलावा अक्षय कुमार, गोविंदा, भूमि पेडनेक, आलिया भट्ट जैसे कई सितारे कोरोना पॉजिटिव हैं. अभिनेता कार्तिक आर्यन को भी कोरोना हुआ था लेकिन आज उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म  ‘सैम बहादुर’ की घोषणा हुई है.

इसके अलावा ये एक्टर सरदार उधम सिंह में दिखेंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. कोरोना महामारी के बाद इस फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई थी. अब तक नए डेट का ऐलान नहीं हुआ है.

विक्की कौशल इसके अलावा मानुषी छिल्लर के साथ भी एक फिल्म में नज़र आएंगे. हाल ही में दोनों एक्टर्स ने ओंकारेश्‍वर, महेश्‍वर में इसकी शूटिंग की.

Related Articles

Back to top button