देश

देश पर आए कोरोना रूपी महासंकट से हम सभी को एकजुट होकर लड़ना होगा : शरद पवार

महाराष्ट्र सरकार और केंद्र के बीच ‘वैक्सीन पॉलिटिक्स’ जारी है। इसे लेकर राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने कहा कि कोरोना महामारी के इस मुश्किल समय में केंद्र सरकार को राज्य सरकार का सहयोग करना चाहिए।

इस संकट से हम सभी को एकजुट होकर लड़ना होगा। राज्य और केंद्र दोनों को साथ आना होगा और महामारी से लड़ने का तरीका खोजना होगा।

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 6,290 नए मामले सामने आने के बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,56,267 हो गई है।

एक अधिकारी ने बताया कि वायरस से 21 और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 6,620 हो गई। ठाणे में संक्रमण से मृत्युदर 1.86 प्रतिश

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच महाराष्ट्र सरकार और केंद्र सरकार के बीच ‘वैक्सीन पॉलिटिक्स’ शुरू हो गई है। एक तरफ महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि राज्य में कोरोना टीके की किल्लत हो गई है, तो वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने इन आरोपों को बेबुनियाद और बकवास करार दिया है।

इस बीच महाराष्ट्र के पनवेल, सतारा में वैक्सीन की कमी का हवाला देते हुए टीकाकरण रोक दिया गया है। वहीं पुणे में टीके की कमी के चलते 109 टीकाकरण केंद्रों को बंद कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button