मनोरंजन

Birthday Special: इस खास अंदाज में वरुण धवन को अर्जुन कपूर ने जन्मदिन की दी बधाई

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर वरुण धवन आज 34 साल के हो गए हैं। जी हाँ, आज वरुण अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इस लिस्ट में आम से लेकर खास लोग तक शामिल है जो सभी उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। वरुण के इस स्पेशल डे पर उनके चाहनेवाले सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं वरुण के अजीज दोस्त और उन्हें भाई मानने वाले अर्जुन कपूर। उन्होंने एक बड़ा ही मजेदार वीडियो पोस्ट कर वरुण धवन को बर्थडे विश किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद लोग अर्जुन के कॉमिक सेन्स की भी तारीफ कर रहे हैं और हंस रहे हैं।

कई लोग अर्जुन के वीडियो पर कमेंट में वरुण को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वैसे अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने वरुण धवन की फोटोज पोस्ट की है जिसमें वो बॉक्सर्स पहने नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अर्जुन ने मोगली के एनीमेटेड फोटो के साथ वरुण के फोटो को एडिट करते हुए पोस्ट किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

आप देख सकते हैं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जुहू के शर्टनेस वंडर के लिए। हैप्पी बर्थडे।” वैसे इस वीडियो में उन्होंने वरुण को भी टैग किया है। वरुण के इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर ने, कृति सैनन, अपारशक्ति खुराना, रमेश तौरानी समेत कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है। वैसे काम के बारे में बात करें तो वरुण जल्द ही कृति सैनन के साथ क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। वहीं अर्जुन भी जल्द ही एक बेहतरीन फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button