प्रदेशबिहार

मुजफ्फरपुर के चांदनी चौक में आपसी विवाद में मारपीट के दौरान हुई चाकूबाजी, एक जख्मी

मुजफ्फरपुर, ब्रहमपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के समीप रविवार की शाम आपसी विवाद में गैराज के मकान मालिक व मैकेनिक के बीच मारपीट हुई। इस दौरान चाकूबाजी भी हुई। इसमें मैकेनिक दामोदरपुर का मुन्ना जख्मी हो गया। इसके कारण वहां पर अफरातफरी मच गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। घायल को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस का कहना है कि घायल के बयान पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपसी विवाद में चाकू घोप युवक को किया जख्मी

पारू थाना क्षेत्र के बहदीनपुर गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट में चाकू से हमला कर एक को जख्मी कर दिया गया। अब्दुल सत्तार ने पड़ोसी मो.इमामूदिन, मदीना खातून, रुकसाना खातून को आरोपी बनाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई हैं। इसमें कहा है कि सभी आरोपितों ने दरवाजे पर चढ़कर मारपीट की। पुत्र इब्राहिम के पेट में चाकू घोप जख्मी कर दिया। उसे पारू पीएचसी से एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जान से मारने की धमकी पर विकास मित्रों में आक्रोश

पारू : प्रखंड की देवरिया पश्चिमी पंचायत के विकास मित्र पति सुकेशवर राम को देवरिया पूर्वी पंचायत के मुखिया पति सीताराम साह और पुत्र राजू ने सामान खरीद-बिक्री में पैसे को लेकर हुए विवाद में मोबाइल पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। इसको लेकर प्रखंड के विकास मित्रों में आक्रोश है। संघ के प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा कि अगर विकास मित्र या उनके स्वजनों को किसी दबंग व जनप्रतिनिधि द्वारा प्रताडि़त करने की कोशिश की जाएगी तो आंदोलन चलाया जाएगा। उक्त मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो सोमवार से संघ अनिश्चितकालीन हड़ताल कर विकास कार्यों को बाधित करेगा।

Related Articles

Back to top button