Main Slideदेश

आरोपी आर्मी जवान पंकज सहित दो को SIT ने गिरफ्तार किया

 हरियाणा के रेवाड़ी की 19 साल की लड़की से गैंगरेप मामले में 10 दिन बाद पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे आर्मी जवान सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) बीएस संधु ने कहा कि मनीष और आर्मी जवान पंकज की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले में शामिल सभी प्रमुख आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

संधु ने बताया, ‘‘इस मामले में फरार चल रहे दोनों प्रमुख आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.’’ इससे पहले, मुख्य आरोपी निशु और दो अन्य को गिरफ्तार किया जा चुका है.

रेवाड़ी गैंगरेप कांड पर देश भर में आक्रोश है. इस घटना के बाद विपक्षी पार्टियों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से नैतिक आधार पर इस्तीफा मांगा है. उनका आरोप है कि खट्टर की सरकार हरियाणा की बेटियों की हिफाजत में नाकाम रही है.

अगवा करके नशे की हात में किया दुष्कर्म
आरोप के मुताबिक कोचिंग जा रही लड़की को गांव के ही तीन लड़के पंकज, मनीष और नीशू ने अगवाकर महेन्द्रगढ़ जिले की सीमा से दूर झज्जर जिले की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए. यहां पहले से कुछ और लोग मौजूद थे, नशे की हालत में सभी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. शाम करीब 4 बजे कनीना बस अड्डे पर ही बेसुध हालत में फेंककर वहां से रफूचक्कर हो गए.

आरोपी युवकों में से एक युवक ने छात्रा के घर पर फ़ोन कर यह जानकारी भी दी कि उनकी लड़की यहां बेसुध पड़ी हुई है. परिजन वहां पहंचे तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गई. पुलिस के मुताबिक पीड़ित छात्रा रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी. इसके लिए वो महेंद्रगढ़ के कनिना में कोचिंग कर रही थी. कोचिंग से लौटते वक्त तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप किया.

Related Articles

Back to top button