जम्मू कश्मीरप्रदेश

J&K: घाटी में चौथे चरण के लिए 180 ने भरे पर्चे, भाजपा ने 60 से अधिक प्रत्याशियों को उतारा मैदान में

घाटी में चौथे चरण के निकाय चुनावों के लिए करीब 180 उम्मीदवारों ने नामांकन भरा। भाजपा ने 60 से अधिक उम्मीदवारों को मैदान में उतारा। चौथे चरण के लिए 16 अक्तूबर को मतदान होंगे। म्यूनिसिपल कारपोरेशन श्रीनगर (20 वार्ड) के लिए भाजपा के 25 उम्मीदवारों ने पर्चा भरा। गांदरबल (17 वार्ड) में कुल 46 ने नामांकन किया जिनमें पांच भाजपा के हैं।

पांपोर के 17 वार्ड में 11 ने पर्चा दाखिल किया। इनमें भाजपा के पांच प्रत्याशी हैं। पुलवामा में भाजपा के एक, शोपियां में 13 भाजपा प्रत्याशी ने नामांकन किया। वेरीनाग में 30 पर्चे भरे गए जिनमें कांग्रेस के 17 व भाजपा के 13 हैं। सूत्रों के अनुसार ख्र्ेयू में भाजपा ने उम्मीदवार नहीं उतारा। पांपोर से तीन कश्मीरी माइग्रेंट उम्मीदवारों ने भी नामांकन भरा। भाजपा उम्मीदवारों का हौसला बढ़ाने के लिए संगठन महामंत्री अशोक कौल उनके साथ डीसी ऑफिस नामांकन भरवाने गए।  

चौथे चरण में श्रीनगर म्यूनिसिपल कारपोरेशन के 20 वार्ड, म्यूनिसिपल कमेटी पट्टन के 13 वार्ड, म्यूनिसिपल कमेटी गांदरबल के 17 वार्ड, म्यूनिसिपल कमेटी पांपोर के 17 वार्ड, म्यूनिसिपल कमेटी ख्रेयू के 13 वार्ड, म्यूनिसिपल कमेटी पुलवामा के 13 वार्ड, म्यूनिसिपल कमेटी शोपियां के 17 वार्ड, म्यूनिसिपल कमेटी डूरु-वेरिनाग के 17 वार्ड में चुनाव होने हैं। इसके लिए नामांकन भरने की आखरी तिथि सोमवार शाम 5 बजे तक थी।

Related Articles

Back to top button