LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का लेटेस्ट गाना साथ क्या निभाओगे का लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरियोग्राफर फराह खान के साथ फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर में काम किया था. अब दोनों की जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है. कुछ दी देर पहले एक्टर ने अपने नए

गाने ‘साथ क्या निभाओगे’ का फर्स्ट लुक दर्शकों के साथ शेयर किया है. इस गाने को फराह खान ने ही डायरेक्ट किया है. इस सॉन्ग में सोनू सूद निधि अग्रवाल के साथ नजर आएंगे.

एक्टर सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर ‘साथ क्या निभाओगे’ का फर्स्ट लुक शेयर कर इसके टीजर की रिलीज डेट का एलान किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “इस साल का गाना साथ क्या निभाओगे के लिए तैयार हो जाइए, 5 अगस्त को टीजर आ रहा है.

हमारे साथ बने रहें.” देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है. इस गाने में सोनू सूद एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे जो एक किसान से पुलिस अफसर बनता है.

बता दें, 90 के दशक के मशहूर सॉन्ग ‘साथ क्या निभाओगे को फिर से रीक्रिएटेड किया गया है. इसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है. सोनू सूद के अलावा फराह खान और निधि अग्रवाल ने भी इसका पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया है

कि इस गाने का टीजर 5 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. सोनू सूद ने साल 1991 में तमिल फिल्म ‘कालाझागर’ से शुरुआत की थी और इसके बाद कई तेलुगु फिल्में भी की.

साल 2002 में बॉलीवुड में उनकी फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ आई और वह 2004 में ‘युवा’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जोधा अकबर’ और ‘दबंग’ जैसी फिल्मों में नजर आए.

Related Articles

Back to top button