जम्मू कश्मीर

भाजपा प्रत्याशी गुपचुप तरीके से गायब, परिजनों ने किया प्रदर्शन

पहलगाम में भाजपा का प्रत्याशी गुपचुप तरीके से गायब हो गया। उसके परिवार के लोगों ने बुधवार को डीसी ऑफिस में पार्टी के नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन किया और डीसी से इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि, उनके परिवार का बासित भाजपा प्रत्याशी है। वह बुधवार को अपना नामांकन वापस लेने वाला था। उसके साथ ही कुछ और प्रत्याशी भी नामांकन वापस लेने वाले थे। भाजपा नेता ने उनको बहला फुसला कर चुनाव के लिए तैयार किया था। परिजनों ने कहा कि, मंगलवार को बासित को पुलिस ने बुलाया, लेकिन उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। रात भर हम इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आया।

जब पुलिस से इस बारे में पूछताछ की तो बासित की सुरक्षा का हवाला देते हुए कहा गया कि वह सुरक्षित जगह पर रखा गया है। परिजनों ने भाजपा नेता और एमएलसी सोफी मोहम्मद यूसुफ  के खिलाफ  नारेबाजी करते हुए आरोप लगाया कि इसके पीछे उनका ही हाथ है। बासित के भाई का कहना है कि कल तक हमें यह खबर ही नहीं थी कि हमारे भाई ने चुनाव में हिस्सा लिया है और जब हमने पूछताछ की तो सही तरीके से जवाब नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने डीसी से इस बारे में उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की।

भाजपा प्रत्याशी के घर पर पेट्रोल बम से हमला
वहीं श्रीनगर के शहर के गोजवारा इलाके से निकाय चुनाव में भाग्य आजमा रहे एक भाजपा प्रत्याशी के घर पर बुधवार की रात पेट्रोल बम से हमला किया गया। बम घर के गेट पर गिरकर फटा। इससे मकान के कुछ हिस्से को नुकसान पहुंचा है। खिड़कियां टूट गई हैं। हालांकि, पुलिस ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है। ज्ञात हो शहर में हिज्ब ने धमकी भरे पोस्टर बुधवार को चस्पा किए हैं जिसमें चुनाव से दूर न रहने पर गंभीर परिणाम की चेतावनी दी गई है।

Related Articles

Back to top button