LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के यूपी दौरे का आज दूसरा दिन लखनऊ से जांयेंगे आगरा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के यूपी दौरे का आज दूसरा और आखिरी दिन है. वह आज लखनऊ से आगरा पहुंचेंगे और संगठनात्मक बैठकों में हिस्सा लेंगे. इसके बाद में कोरोना योद्धाओं के सम्‍मेलन को संबोधित करेंगे.

जेपी नड्डा का कार्यक्रम इस तरह होगा. सुबह 10.40 बजे आगरा पहुंचेंगे. सुबह 11 बजे होटल ताज विलास (फतेहाबाद रोड), आगरा में जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, पार्टी की क्षेत्रीय टीम और क्षेत्रीय मोर्चा अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद वे इसी स्थान पर विधायकों एवं विधान पार्षदों के साथ बैठक करेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोपहर 3 बजे आगरा के फतेहाबाद रोड पर बने होटल एसएनजे गोल्ड में कोरोना योद्धाओं के सम्‍मेलन को संबोधित करेंगे जिसमें कई प्रमुख चिकित्सक हिस्सा लेंगे.

आपको बता दें कि, यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शनिवार को लखनऊ पहुंचे. दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे नड्डा ने ब्लॉक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया. नड्डा ने यहां योगी सरकार की जमकर तारीफ की.

नड्डा ने कहा कि, आज ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में उत्तर प्रदेश दूसरे स्थान पर खड़ा है. उत्तर प्रदेश के बारे में कहते थे कि ये दंगों और जाति उन्माद का प्रदेश है. यूपी में प्रति व्यक्ति आय लगभग डबल हो गई है. यूपी निवेश के लिए एक प्रमुख गंतव्य बन रहा है. नड्डा ने आगे कहा कि एक राष्ट्र एक राशन कार्ड योजना लागू करने वाला यूपी पहला राज्य है.

इस दौरान नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद भी किया. उन्होंने कहा कि हमसे कई बार लोग पूछते है कि ताली-थाली बजाओ का अर्थ क्या है, मैं कहता हूं कि तुम क्या जानो इसका अर्थ क्या है, अगर समझ में आ जाता तो आपका राजनीति में ये हाल नहीं होता.

उन्होंने ब्लॉक प्रमुखों से कहा कि हर ब्लॉक में शौचालय प्रत्येक प्रखंड में शौचालय निर्माण सुनिश्चित करना आपकी जिम्मेदारी होनी चाहिए. अपने क्षेत्रों में ऐसे लोगों को ढूंढना आपका कर्तव्य है जिनके पास अभी भी एलपीजी गैस नहीं है.

Related Articles

Back to top button