LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे फेज की तैयारियों के लिए महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे चेन्नई

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान ‘कैप्टन कूल’ महेंद्र सिंह धोनी, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज की तैयारियों के लिए मंगलवार को चेन्नई पहुंच गए हैं. यहां से धोनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ यूएई रवाना होंगे

जहां 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच आईपीएल के ये दूसरे फेज के मैच खेले जाने हैं. सीएसके के एक अधिकारी के अनुसार टीम में शामिल भारतीय खिलाड़ी 13 अगस्त को यूएई के लिए रवाना हो सकते हैं. सीएसके के फैंस ने धोनी के चेन्नई पहुंचने का सोशल मीडिया पर जश्न मनाया.

टीम इंडिया के सफलतम कप्तानों में से एक रह चुके महेंद्र सिंह धोनी के चेन्नई पहुंचने पर सीएसके ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. अपने ट्वीट में टीम ने धोनी की फोटो के साथ लिखा, “लॉयन डे एंट्री.”

धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी चेन्नई पहुंची हैं. आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का पहला मैच मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच 19 सितंबर खेला जाना है.

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने बताया, “टीम में शामिल भारतीय खिलाड़ी जो भी जाने के लिए पूरी तरह तैयार होंगे वो 13 अगस्त को यूएई के लिए रवाना हो सकते हैं.” साथ ही विश्वनाथन ने कहा कि यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में टीम कैम्प नहीं लगाया गया है.

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में धोनी की अगुवाई में सीएसके की टीम 19 सितंबर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. कोरोना मामलों के चलते लीग के स्थगित होने से पहले तक सीएसके की टीम सात मैचों में 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल पर दूसरे पायदान पर मौजूद थी.

बता दें कि, इस साल मई में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ में संक्रमण के मामले मिलने के बाद भारत में खेले जा रहे आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था.

Related Articles

Back to top button