LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस लीजा हेडन ने बेटी की तस्वीरें की शेयर बेटी के साथ करवाया फोटोशूट

एक्ट्रेस लीजा हेडन हाल ही में तीसरी बार मम्मी बनीं हैं. फिल्मों से दूर लीजा इन दिनों सिर्फ सोशल मीडिया पर प्रमोशनल वीडियोज या तस्वीरों के जरिए नजर आती हैं.

हाल ही में लीजा के पति डिनो लालवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में लीजा अपनी बेटी के साथ फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं

आपको बता दें लीजा हेडन के पति डिनो लालवानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम डेब्यू किया है और ये उनका पहला पोस्ट है.ये पहली बार है जब लीजा अपनी बेटी की तस्वीर इस तरह से सबके सामने ला रही हैं. इस फोटो में लीज अपनी प्रिंसेस के साथ की खूबसूरत दिख रही हैं.

लीजा के पति डिनो लालवानी ने इंस्टाग्राम डेब्यू करते हुए लिखा, ‘माई गर्ल्स, लीजा हेडन और लारा.’ इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी बताया है. दम्पत्ति ने मिलकर अपनी लाडली का नाम ‘लारा’ रखा है.

आपको बता दें कि, अक्टूबर 2016 में लीजा ने बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की थी.शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने करीब एक साल तक डेट किया. लिसा और डिनो ने 2017 में अपने पहले बच्चे, बेटे जैक का स्वागत किया, लीजा ने 2020 में फिर बेटे को जन्म दिया था.

Related Articles

Back to top button