LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो किया शेयर खूब हो रहा वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी वीडियो सॉन्ग्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. फैंस उनकी बोल्ड अदाओं के दीवाने हैं. उनके एक्सप्रेशन्स तो कमाल के हैं.

अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस नीलम गिरी ने अब इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो पंजाबी गाने पर शेयर किया है. इसमें वो पंजाबी तड़का लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. इसमें वो ‘मीठी मीठी टॉक’ पर अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं.

नीलम गिरी ने इंस्टाग्राम पर अपना जो डांस वीडियो शेयर किया है. इसमें अर्श कौर के गाने ‘मीठी मीठी टॉक’ जबरदस्त अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करने के साथ ही इसे अर्श कौर को टैग भी किया है.

वीडियो को साढ़े तीन हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनके वीडियो को किसी ने

ढांसू तो किसी ने बहुत ही शानदार बताया है. वीडियो में एक्ट्रेस ने शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इस ड्रेस में वो बेहद प्यारी लग रही हैं और इसमें उनकी अदाएं तो कातिलाना है.

https://www.instagram.com/neelamgiri_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c6292448-cfd6-4fa7-bae8-6e46753ffb38

बता दें कि नीलम गिरी इससे पहले भी अपना पंजाबी स्वैग दिखा चुकी हैं. उन्होंने ‘बेबी गल सुनो पर अपना रील वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसके वीडियो में एक्ट्रेस ने शानदार डांस मूव्स दिखाए थे.

वीडियो में विदेशी स्टाइल और खुले बालों में उनके डांस स्टेप उनके चाहने वालों को पागल कर रहे थे. उसे शेयर किए जाने के महज कुछ ही देर में 32 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले थे और फैंस ने इस पर जमकर कमेंट्स भी किए थे. इसके साथ ही उनके लुक की लोगों ने खूब तारीफ की थी.

इसके अलावा एक्ट्रेस ने 2 अगस्त को भी अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो गुरु रंधावा के गाने ‘मेड इन इंडिया’ पर गजब का डांस कर रही थीं और कुछ ऐसा ही स्वैग दिखा रही थीं.

Related Articles

Back to top button