LIVE TVMain Slideदेशबिहार

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर किया वार

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों अपनी बयानबाजी को लेकर खासी चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले उन्‍होंने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर कहा था और इसके बाद से पार्टी में बवाल मचा हुआ है.

इस बीच उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 75वें स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हुए की गई घोषणाओं पर तंज कसा है. उन्‍होंने साफ-साफ लिखा कि पीएम का हर वादा झूठ की चाशनी में लिपटा है.

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. उन्‍होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘माफ कीजिएगा, लेकिन एक बात तो है प्रधान जी का हर वायदा जुमला और हर क्लेम झूठ की चाशनी में लिपटा होता है, जो खाता है सच जान जाता है, बाकी को मिठाई नजर आता है.’

आरजेडी नेता और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी का जो वीडियो ट्वीट किया उसमें उनके 2019, 2020, 2021 के संबोधन की एक क्लिप है. इस दौरान 2019 के संबोधन में पीएम कह रहे कि 100 लाख करोड़ रुपया आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर पर लगाए जाएंगे.

जबकि 2020 में भी पीएम ने कहा था कि इन्फ्रास्ट्रक्चर पाइप लाइन प्रोजेक्ट पर इस बार 110 लाख करोड़ रुपये और उससे ज्यादा भी खर्च किए जाएंगे. वहीं, 75वें स्‍वतंत्रता दिवस के संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा, ‘100 लाख करोड़ से भी अधिक की योजना लाखों नौजवानों के लिए रोजगार के नए अवसर हैं.’

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर तेज प्रताप यादव के हिटलर कहे जाने के बयान ने नाराजगी ज्यादा बढ़ा दी है. पिछले दिनों छात्र राजद के बैठक के दौरान तेज प्रताप यादव ने मंच से हिटलर जैसे शब्द का प्रयोग किया था.

उन्‍होंने यहां तक कहा था कि कुर्सी किसी की बपौती नहीं है. इसके बाद से जगदानंद सिंह ने पार्टी कार्यालय से तौबा ही कर लिया है. पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने जब प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी तो उस समय भी जगदानंद सिंह नहीं पहुंचे थे.

वहीं, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी वह पार्टी कार्यालय नहीं पहुंचे. इस वजह से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पार्टी कार्यालय पहुंचकर झंडोत्तोलन करना पड़ा. बता दें कि आरजेडी पार्टी कार्यालय में हमेशा प्रदेश अध्यक्ष की ही झंडा फहराने की परंपरा रही है.

Related Articles

Back to top button