LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : बलरामपुर में बदमाशों के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़ शातिर बदमाश हुए घायल

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में बदमाशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल भी हुआ है.

मुठभेड़ कोतवाली उतरौला क्षेत्र के पिपरा राम गांव के निकट हुआ है. एक दिन पूर्व कोतवाली उतरौला में गोवंश और पशु क्रूरता अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा लिखा गया था, जिसकी तहकीकात में पुलिस लगी हुई थी.

देर रात मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की थी. घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में एक गोली गैंगस्टर राजू उर्फ मुस्ताक अहमद के पैर में लगी जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इसके साथ ही पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर बाढू उर्फ सईद अहमद को भी गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ही बदमाश उतरौला कोतवाली क्षेत्र के पुरैना वाजिद गांव के रहने वाले हैं. दोनों ही बदमाशों का पुराना अपराधिक इतिहास है.

राजू उर्फ मुस्ताक उतरौला कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है और गोकशी के मामले में कई बार जेल जा चुका है. इसके ऊपर गैंगस्टर और गुंडा एक्ट की भी कार्रवाई हुई है.

मुठभेड़ में गिरफ्तार अपराधी बाढू उर्फ सईद अहमद पर भी गोवध अधिनियम के तहत कई मुकदमे दर्ज हैं और इसके खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है.

वहीं, मुठभेड़ के दौरान घायल गैंगस्टर राजू उर्फ मुस्ताक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों के कब्जे से गोकशी के तमाम उपकरण और एक जिंदा गोवंश भी बरामद हुए हैं. बदमाशों के पास से बिना नंबर प्लेट की बाइक, देसी तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मिश्र ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया.अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों ही अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर और गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जा चुकी है. दोनों को जेल भेजा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button