LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

इंडियन आइडल सीजन 12 की पवनदीप राजन ने जीती ट्रॉफी

उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले पवनदीप राजन ने ‘इंडियन आइडल सीजन 12’ की ट्रॉफी जीत ली है. ‘द ग्रेटेस्ट फिनाले एवर’ में विजेता घोषित होने के बाद उन्हें 25 लाख रुपये का चेक और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर ईनाम में मिली. इंडियन आइडल 12 के मेकर्स ने इसका एलान रविवार देर रात को किया.

बता दें कि पवनदीप राजन शो के सबसे मजबूत और ट्रॉफी के पहले दावेदार माने जा रहे थे. शो में पवनदीप राजन विनर बनें जबकि उनकी को-कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीला पहली रनरअप और सायली कांबले दूसरी रनरअप बनीं. इन दोनों को मेकर्स ने 5 लाख रुपए का चेक बतौर सम्मान दिया.

वहीं, तीसरे रनरअप रहे मोहम्मद दानिश और चौथे रनरअप निहाल टौरो को तीन-तीन लाख रुपए का चेक दिया गया. और इसी के साथ ‘इंडियन आइडल 12’ का ये शानदार सफर खत्म हो गया है.

शो का विजेता बनने पर पवनदीप राजन ने कहा, “इंडियन आइडल सीजन 12 का हिस्सा बनना एक सपने के सच होने जैसा था और फिर टॉप 6 का हिस्सा बनना अद्भुत था, लेकिन खिताब जीतना अविश्वसनीय है.

मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि मैं सपना देख रहा हूं. मैं अपने सभी फैंस और ऑडियंस को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे वोट दिया और मुझे यह सम्मानजनक खिताब दिलाया

https://www.instagram.com/sonytvofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e19b4df2-f330-4937-95d0-9c612f1fa143

पवनदीप ने शो के दौरान काफी प्रशंसा बटोरी थी और उन्हें वह पहला दिन आज भी याद है जब वह ऑडिशन के लिए आए थे. उन्होंने याद किया, “मैं इतना डर गया था कि मैं परफॉर्मेंस देते वक्त कांप रहा था.

मंच के पीछे, मैं सोच रहा था, ‘क्या मुझे भी चुना जाएगा?’. लेकिन मैंने ऑडिशन पास कर लिया और वहां से इस लेवेल तक पहुंचना एक बहुत अच्छा एहसास है.”

पवनदीप ने अपनी यात्रा में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, “शो के निर्माताओं से लेकर संगीतकारों, हमारे कोचों और मेरे साथी प्रतियोगियों तक, यह ट्रॉफी आप सभी की है. आप सभी का बहुत धन्यवाद.”

Related Articles

Back to top button