LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश के बलिया से आई शर्मनाक खबर नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म

यूपी के बलिया में एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा हांथ बांध कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. लड़की के साथ बलात्कार की घटना उस वक्त हुई जब लकड़ी के परिजन काम करने के लिए घर से बाहर गए थे.

परिजनों को इस घटना के बारे में तब पता चला जब लडक़ी गर्भवती हो गई और उसने पेट दर्द की शिकायत अपने परिजनों से किया. जिसके बाद पीड़िता ने 7 माह के बाद एक मृत बच्चे को जन्म दे दिया.

पीड़ित लड़की के पिता का आरोप है कि, वह जब अपनी शिकायत दर्ज कराने थाने गया तो वहां से थानेदार ने यह कह कर वापस घर भेज दिया कि, चले जाओ नहीं तो तुमको ही फंसा दूंगा.

हालांकि मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद अब पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर आगे की विधिक कार्रवाई की बात कह रही है.

नरही थाना क्षेत्र के गांव का ये मामला है.पीड़ित लड़की की मां ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. मां ने अपनी बात रो रो कर कहते हुए पूरा मामला मीडिया को बताया.

नरही थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने लड़की को उसके घर में अकेली पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. पीड़ित लड़की के परिजन गरीब हैं और खेत मे मजदूरी कर अपना पेट पालते हैं.

घटना की जानकारी पीड़ित के मां और बाप को तब हुई जब लड़की गर्भवती हो गयी और उसने अपने परिजनों से पेट दर्द की शिकायत की. जिसके बाद पीड़िता ने एक मृत बच्चे को जन्म दे दिया. इनका कहना है कि, बलात्कारी युवक को सजा मिलनी चाहिए.

पीड़ित लड़की की माने तो गोपाल पटेल ने घर में घुस कर उसका हांथ बांध कर दुष्कर्म किया. उसके बाद मुझे बच्चा पैदा हुआ जो मरा हुआ था. वहीं, पीड़िता के पिता की माने तो उसके ही गांव के

गोपाल पटेल द्वारा अपनी बेटी के साथ दुराचार करने जानकारी के बाद जब वह थाने गए तो वहां मौजूद थानेदार ने मुझे पागल समझ कर यह कह के घर भेज दिया कि चले जाओ नहीं तो तुमको ही फंसा दूंगा.

Related Articles

Back to top button