LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

गाजियाबाद पुलिस की बड़ी सफलता महिला की हत्या के आरोपी को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने एक महिला की हत्या के आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. महिला की मौत के एक महीने बाद मंगलवार शाम संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद 24 वर्षीय हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि गंगा कैनाल रोड को पैंगा गांव से जोड़ने वाली एक सड़क पर शाम के समय हुई मुठभेड़ में आरोपी के शरीर के दाईं ओर के निचले हिस्से में गोली लगी है.

घायल अपराधी की पहचान जिले के शेरपुर गांव के निवासी रोहित के रूप में हुई है. एसपी (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा कि एसएसपी ने उसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

उसके पास से एक देसी पिस्तौल, प्वाइंट 315 बोर के कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पुलिस आठ जुलाई से उसकी तलाश कर रही थी क्योंकि वह हत्या के एक मामले में आरोपी है.

पुलिस ने कहा कि पिछले महीने रोहित ने जबरदस्ती एक महिला से शादी करने की कोशिश की थी. वह शेरपुर गांव में महिला के घर में घुस गया था और उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा था. नेहा नामक महिला और उसके परिवार के सदस्यों ने इसका विरोध किया.

इस दौरान रोहित ने उन पर देसी पिस्तौल से गोली चला दी, जिसमें नेहा की भाभी पवित्रा की मौत हो गई. एसपी ने कहा कि घटना के बाद वह फरार हो गया और तब से पुलिस उसे तलाश रही थी.

Related Articles

Back to top button