LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस अर्शी खान ने पाकिस्तानी कहे जाने वालों को दिया जवाब

बिग बॉस फेम अर्शी खान ने हाल में खुलासा किया था कि उनका जन्म अफगानिस्तान में हुई था. उनका परिवार वहां से हिन्दुस्तान आ गया था. अब अर्शी ने उन लोगों को जवाब दिया है जो उन्हें सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कहकर बुली करते हैं.

उन्हें लगता है कि मैं पाकिस्तान की नागरिक हूं. अर्शी ने कहा कि मैंने अक्सर देखा है कि लोग मुझे बेवजह मेरी नागरिकता को लेकर टारगेट करते हैं. उन्हें लगता है कि मैं पाकिस्तानी हूं, जो भारत में रहती हूं. उनकी इस कन्फ्यूजन की वजह से मेरे काम पर भी असर पड़ता है.

अर्शी ने कहा कि “ये मेरे जीवन का बहुत दुखद अनुभव हैं. मैं एक बार में सबको साफ कर देना चाहती हूं कि मैं हर तरह से भारतीय हूं. मेरे पास भारत सरकार के दिए सारे डॉक्यूमेंट्स हैं. मैं पाकिस्तानी नहीं हूं मैं पूरी तरह से भारतीय हूं”

अर्शी ने खुलासा किया कि उनकी जड़े अफगानिस्तान से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने कहा कि मैं अफगानी पठान हूं. मैं युसुफ जहीर पठान ग्रुप से ताल्लुक रखती हूं. मेरे दादा अफगानिस्तान से भारत आए थे. वो भोपाल में जेलर थे. मेरी अफगानिस्तान से जुड़ी हैं लेकिन मैं भारतीय हूं.

अर्शी खान ने बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेट हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने अपने अंदाज से काफी लोकप्रियता हासिल की. जिसके बाद उन्हें बिग बॉस 14 में चैलेंजर के तौर पर हिस्सा लिया. उन्होंने 2014 में तमिल फिल्म ‘मल्ली मिष्ठू’ से डेब्यू किया था.

Related Articles

Back to top button