LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

नोएडा में बदमाशो ने दिनदहाड़े लूट की वारदातों को दिया अंजाम

दिल्ली से सटे नोएडा में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं. बदमाश यहां दिनदहाड़े लूट की वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं. लूट की ताजा वारदात सेक्टर 39 में हाजीपुर के पास हुई है.

यहां बाइक सवार बदमाशों ने एक कलेक्शन एजेंट से 15 लाख रुपये लूट लिए. लूट के बाद बदमाश तमंचे से फायरिंग कर फरार हो गए. लाखों की लूट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और इस पूरी घटना की छानबीन में लग गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

पूरा मामला थाना 39 क्षेत्र के हाजीपुर का है. दिल्ली के अग्रवाल एंड संस तेल कारोबारी के कलेक्शन एजेंट सुखबीर नोएडा की दुकानों से पैसा इकट्ठा कर वापस स्कूटी से दिल्ली जा रहे थे.

तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हथियार दिखाकर उनकी स्कूटी रुकवा ली. बदमाशों ने तमंचे के बल पर युवक से 15 लाख रुपये लूट लिए और फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

पीड़ित ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. लूट की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया और आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. खुद ज्वाइंट सीपी लव कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया.

उन्होंने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बना दी गई हैं. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि जल्दी हम इस घटना का अनावरण करेंगे. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button