LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का एक्सरसाइज करते हुए वीडियो हुआ वायरल देखे

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और सत्ता पर काबिज द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम पार्टी के प्रमुख एम के स्टालिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एम के स्टालिन जिम में एक्सरसाइज करते हुए देखें जा रहे हैं. फिटनेस फ्रीक बने मुख्यमंत्री एम के स्टालिन का यह वीडियो उनके चाहने वालों को खूब रास आ रहा है.

मुख्यमंत्री एम के स्टालिन कुछ दिन पहले मामल्लपुरम की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए भी नजर आए थे. साइकिल चलाते हुए मुख्यमंत्री स्टालिन के साथ कई लोगों ने सेल्फी भी लिया था.

राज्य के लोग अपने मुख्यमंत्री का यह रूप देख चौंक गए थे. साइकिल चलाने के दौरान एमके स्टालिन सड़क किनारे एक चाय के स्टॉल पर रुके थे और वहां चाय का आनंद उठाया था.

एमके स्टालिन ने फरवरी में दिए एक साक्षात्कार में बताया था कि वह अपने फिटनेस लेवल को बनाकर रखने के लिए प्रतदिन योग करते हैं. उन्होंने कहा था कि मैं अपने आप को व्यस्त रखता हूं और हर दिन व्यायाम करता हूं. इसके अलावा मैं हर 10 दिन में एक बार साइकिल चलाता हूं. व्यस्त होना मुजे पसंद है और मुझे इससे थकान नहीं होती है.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन को कर्नाटक संगीत सुनना पसंद है और वह अक्सर इसे सुनते भी हैं. महज 14 साल की उम्र में अपनी राजनीतिक पीरी शुरू करने वाले स्टालिन उस उम्र में

साइकिल चलाकर अपने चाचा मुरासोली का चुनावी प्रचार किया करते थे. उन्होंने अपना पहला विधानसभा चुनाव 1984 में लड़ा हालांकि वह पहले चुनाव में पराजित हो गए. पर साल 1989 में अपने दूसरे चुनाव में वापसी करते हुए जीत दर्ज की.

आपको बता दें इस साल 2 मई को तमिलनाड़ु चुनाव के नतीजे आए थे जिसमें स्टालिन की पार्टी DMK और गठबंधन ने AIADMK-BJP गठबंधन को शिकस्त दी थी. जीत के बाद स्टालिन तमिलनाड़ु के नए मुख्यमंत्री बने.

Related Articles

Back to top button