LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

बदायूं जिले में हुआ बड़ा सड़क हादसा तीन लोग हुए घायल

बदायूं जिले में बाइक और पुलिस वाहन की आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. घटना रविवार को हुई. दो भाई और उनकी पत्नियां गुरुग्राम से रक्षा बंधन उत्सव के लिए बदायूं जिले के अपने पैतृक गांव जा रही थीं.

तभी उनकी बाइक पुलिस की गाड़ी से टकरा गई. पुलिस ने कहा कि चारों बाइक पर सवार थे और कुछ सामान भी ले जा रहे थे. एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य को गंभीर चोटें आई हैं, वे अस्पताल में हैं.

घटना रविवार को दहगावा गांव के पास हुई जब उन्होंने रोडवेज बस को ओवरटेक करने की कोशिश की. सामने से आ रहे पुलिस वाहन से बाइक की टक्कर हो गई. इनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था.

मृतक की पहचान 29 वर्षीय अनुपम कुमार और घायलों की पहचान उसकी पत्नी अंशु, भाई हरेंद्र कुमार और भाभी अनीता के रूप में हुई है. दोनों महिलाओं की हालत गंभीर थी और उन्हें बरेली के एक उच्च चिकित्सा सुविधा के लिए रेफर कर दिया गया है.

हरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसका भाई गाड़ी चला रहा था और शायद थके होने के कारण उसने नियंत्रण खो दिया. उन्होंने कहा कि वे लोग अपनी बाइक से जा रहै थे क्योंकि त्योहार की भीड़ के कारण उन्हें बस या ट्रेन में सीट नहीं मिल पा रही थी.

जरीफनगर थाने के एसएचओ सुधाकर पांडे ने कहा, शुरुआती जांच से पता चलता है कि यह बाइक चालक की गलती थी. बाइक पर सामान के साथ चार लोग सवार थे. परिवार ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

Related Articles

Back to top button