LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेता अभिषेक बच्चन चोट लगने पर पहुंचे लीलावती अस्पताल

देर रात अमिताभ बच्चन और बेटी श्वेता नंदा को मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया. तभी से फैंस में अमिताभ की सेहत को लेकर चिंता होने लगी. लोगों को लगा

कि अमिताभ बच्चन अपने रुटीन चेक अप के लिए अस्पताल पहुंचे हैं. इस बीच खबर हैं कि ये दोनों अभिनेता अभिषेक बच्चन को देखने यहां पहुंचे थे जिन्हें चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अभिषेक बच्चन को ये चोट कैसे लगी और ये चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई हैं. लेकिन उन्हें रविवार को ही अस्पताल में एडमिट कराया गया, जिसके बाद अमिताभ और श्वेता अस्पताल पहुंचे.

अमिताभ बच्चन ने इस दौरान सफेद रंग की हुडी पहनी हुई थी. इसके साथ ही उन्होंने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था. इस खबर से अभिषेक के फैंस परेशान हो गए हैं.

कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी अराध्या को छोड़ने गए थे. ऐश्वर्या मनिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के ओरछा रवाना हुईं थी.

इस दौरान अभिषेक की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें उनके दाहिने हाथ में स्लिंग लगी हुई नजर आ रही थी इसके साथ ही उनके हाथ की उंगलियों में भी पट्टियां बंधी हुई थीं.वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक इन दिनों फिल्म ‘दसवीं’ कर रहे हैं जिसमें वो एक ऐसे नेता की भूमिका में जो बहुत कम पढ़ा लिखा है.

Related Articles

Back to top button