LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

ग्रेटर नोएडा में 1 साल के बच्चे की खेलते समय 12वीं फ्लोर से नीचे गिरने पर हुई मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक मासूम बच्चे के पहले जन्मदिन पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई और एक परिवार की खुशियां गम में तब्दील हो गई. परिवार का एक वर्ष का मासूम बच्चा खेलते समय 12वीं फ्लोर से नीचे गिर गया और नीचे गिरते ही मासूम बच्चे की मौत हो गई.

पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के कासा ग्रीन वन हाउसिंग सोसायटी का है. जहां सत्येंद्र कसाना का एक वर्ष का बेटा रिवान कसाना 12वीं फ्लोर पर घर के बाहर खेल रहा था तभी वह बच्चा खेलते खेलते सीढ़ियों में रेलिंग के बीच से सीधा नीचे गिर गया.

सीधा वह बेसमेंट में जाकर गिरा नीचे गिरते ही मासूम बच्चे की इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बच्चे की मौत के बाद पूरे परिवार में इस समय कोहराम मचा गया. बताया जा रहा है कि, आज ही मासूम बच्चे का जन्मदिन था और उसकी जन्मदिन को मनाने की घर में तैयारियां चल रही थी.

माता-पिता और बाहर से आये कुछ मेहमान घर को सजा रहे थे. गुब्बारे व अन्य सामान लगाकर पहले जन्मदिन को यादगार बनाने चाह रहे थे. घर में खुशी का माहौल था लेकिन ये खुशी चंद मिनटों में ही गम में बदल गयी. जन्मदिन मनाने से पहले ही इस हादसे में मासूम बच्चे की मौत हो गई परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Related Articles

Back to top button