LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार में पानी में डूबने से 5 बच्चों सहित 8 लोगों की मौत

बिहार में मंगलवार को पानी में डूबने से 5 बच्चों सहित 8 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना मोतिहारी की है जहां के रामगढ़वा स्थित अहिरौलिया के दुबौलिया में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 5 बच्चों की मौत हो गई. बच्चों के खेलने के दौरान यह घटना हुई.

मृतकों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं. बच्चियों की उम्र 8 से 11 वर्ष बताई जा रही है. दूसरी घटना किशनगंज की है, जहां जिले के दिघलबैंक प्रखंड में पानी में डूबने से 3 महिलाओं की मौत हो गई. प्रखंड के मालटोली गांव में तालाब में नहाने के दौरान ये हादसा हुआ.

मालटोली गांव के एक तालाब में एक महिला अनियंत्रित होकर गिर गई और डूबने लगी तभी मौजूद दो महिलाओं ने उन्‍हें बचाने का प्रयास किया पर सफल नहीं हो सकीं और

तीनों महिलाओं की एक साथ डूबने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दोपहर 3 बजे दिघलबैंक प्रखंड के मालटोली गांव में एक तालाब में 3 महिलाएं नहाने गई थीं तभी यह हादसा हुआ.

एक साथ तीन महिलाओं को डूबते देख एक ग्रामीण ने शोर मचाया जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से तालाब में खोजबीन शुरू की गई. घटना की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी अबुनसर भी मौके पर दलबल के साथ पहुंचे

और खोजबीन शुरू की, जिसके बाद तीनों को स्थानीय लोगों की मदद से बरामद कर लिया गया. सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिघलबैंक ले गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

तीनों महिलाओं की पहचाना मालटोली निवासी के रूप में हुई है. एक साथ तीन महिलाओं की मौत से गांव मे मातम का माहौल है और मातमी सन्‍नाटा पसरा हुआ है.

Related Articles

Back to top button