LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

युवसेना के कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की मुलाकात

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के मुंबई में जुहू स्थित घर के बाहर हंगामा करने वाले युवा सेना के सदस्यों और युवती सेना के कार्यकर्ताओं की पार्टी द्वारा हौसलाअफजाई की गई. बीती रात युवसेना के कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात की.

इस मुलाकात के दौरान वरुण सरदेसाई, अमेय घोले, पूर्व मंत्री रामदास कदम के विधायक बेटे योगेश कदम भी मौजूद थे. आदित्य ठाकरे के मौसेरे भाई वरुण सरदेसाई के नेतृत्व में जुहू में आंदोलन हुआ था. आदित्य ठाकरे के सबसे करीबी अमेय घोले ने नारायण राणे ‘मुर्गी चोर’ के पोस्टर्स लगाए थे.

शिवसेना में यह परंपरा रही हैं कि हर बड़े आंदोलन के कामयाब होने के बाद सड़क पर उतरकर आक्रमकता से आंदोलन करने वाले शिवसेना/युवासेना के नेताओं से पार्टी के प्रमुख मिलते हैं.

जुहू स्थित नारायण राणे के घर के बाहर शिवसेना कार्यकर्ताओ और राणे समर्थकों के बीच हुई झड़प के दौरान मोहसिन शेख नाम के शिवसेना कार्यकर्ता ने एक राणे समर्थक को बुरी तरह पीटा जिसके बाद पुलिस ने मोहसिन शेख की जमकर पिटाई की.

इस वीडियो को युवासेना कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनाल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ”सीएम उद्धव ठाकरे के लिए युवसेना के लड़ाके अपने जान की बाजी भी लगा देंगे.” उद्धव ठाकरे पर नारायण राणे द्वारा दी गई एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद से महाराष्ट्र में बवाल मचा हुआ है.

Related Articles

Back to top button