LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

आलिया कश्यप ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें की शेयर

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड के बर्थडे पर अपनी कई रोमांटिक फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इनमें कुछ फोटोज़ में उनका रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है तो वहीं कुछ थोड़ी फनी भी हैं.

ये फोटोज शेन ग्रेगोइरे के 22वें बर्थडे के सेलिब्रेशन की हैं. इन तस्वीरों में आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिप लॉक करती भी दिख रही हैं. आलिया ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेरे प्यार को 22 वें जन्मदिन की बधाई, जो मुझे दुनिया की सबसे किस्मत वाली लड़की होे का एहसास कराता है

मैं ग्रेटफुल हूं की तुमसे मिली. मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी’ये फोटो उनके लगुना बीच की है जहां आलिया और शेन कुछ दिन पहले ही गए थे. आलिया ने इसकी एक वीडियो भी शेयर की थी.

इस फोटो में आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ काफी करीब दिख रही हैं. आलिया शेन को पिछले एक साल से डेट कर रही हैं. अपनी दोस्ती की पहली सालगिरह पर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा था.

इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग दिख रही है. आलिया शेन से एक डेटिंग एप के जरिए मिली थी. उनका कहना था कि वो अपने ब्रेक अप के बाद काफी टूट चुकी थी और उससे निकलने के लिए टाइम पास करने इस एप पर गई थीं शुरुआत में उन्होंने शेन को अपने बारे में खुलकर बताया भी नहीं था.

आलिया ने कहा था कि जब शेन ने उनसे मिलने के लिए कहा था वो उन्हें टाल देना चाहती थी, और शेन को घोस्ट करना चाहती थी. लेकिन बाद में उनकी दोस्त सुहाना खान ने उन्हें समझाया तब उन्होंने शेन के साथ आगे बढ़ने के बारे में सोचा.

आलिया ने यहां शेन की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जहां वो अपने डॉगी के साथ इंजॉय कर रहे हैं.बर्थडे पर शेन की ये फोटो शेयर कर आलिया ने साबित कर दिया है कि वो कितनी फनी हैं.

बर्थडे के दिन भी वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को छेड़ने से बाज नहीं आईं. आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी पोस्ट उनके फैंस काफी लाइक करते हैं.

Related Articles

Back to top button