LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

सोशल मीडिया पर छाया सांसद शशि थरूर का नारियल फोड़ने के ये अंदाज

दिग्गज कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. अपनी अंग्रेजी के लिए सोशल मीडिया पर छाये रहने वाले थरूर कई बार अपनी मजेदार तस्वीरों के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं.

हाल ही में ओणम के शुभ पर्व पर नारियल फोड़ते देखे गए. नारियल फोड़ते शशि थरूर की यह तस्वीर तब पूरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई जब थरूर के इस तस्वीर को यूज कर यूजर्स द्वार खूब मीम्स बनाए गए.

शशि थरूर ने खुद अपने ऊपर मीम्स की तस्वीर भी शेयर की और बताया कि इन सब में उनका पसंदीदा मीम कौन सा है. दरअसल, ओणम के शुभ मौके पर कांग्रेस नेता शशि थरूर एक मंदिर में नारियल फोड़ रहे थे.

नारियल फोड़ते थरूर की इसी तस्वीर को एडिट कर ट्विटर यूजर @atheist_Krishna ने चाय दुकान में फिट कर दिया. थरूर इस तस्वीर में एक चायवाले के साथ चाय परोसते हुए दिखे.

इसी ट्विटर यूजर ने थरूर की इस तस्वीर का एक और मजेदार मीम बनाया और उन्हें भरतनाटृयम करती हुई नृत्यांगनाओं के साथ खड़ा कर दिया.इस तस्वीर का इस्तेमाल दूसरे यूजर भी करने लगे एक ने तो उन्हे क्रिकेट के मैदान में पहुंचा दिया.

जहां थरूर बल्लेबाज को रन आउट करने की कोशिश करत दिखें. थरूर इस तस्वीर में ऑस्ट्रेलिया की ओर से फिल्डिंग करते दिखे. जहां वह ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को बॉल थ्रो कर रहें थे.

वहीं एक अन्य यूजर ने शशि थरूर को सीधे WWE के रिंग में उतार दिया जहां थरूर एक रेसलर को मुक्का मारते दिखे. देखकर ऐसा लगा जैसे थरूर उस रेसलर को पटखनी देकर चैंपियन बनने का खिताब अपने नाम करने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button