LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

राजस्थान : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपना इलाज राजस्थान गवर्मेंट हेल्थ सर्विसेज में पंजीकरण करवाकर करवाया

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर सादगी का उदाहरण पेश किया है. सीने में दर्द के बाद गहलोत की आज जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में एंजियोप्लास्टी की गई है. उन्हें 1 स्टेंट लगाया गया है.

सीएम गहलोत ने अपना इलाज राजस्थान गवर्मेंट हेल्थ सर्विसेज में पंजीकरण करवाकर करवाया है. गहलोत ने आम नागरिक के रूप ने अपना पंजीकरण करवाकर इलाज लिया है.

गहलोत की एंजियोप्लास्टी के बाद एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुधीर भंडारी ने यह जानकारी दी. डॉ. भंडारी ने बताया कि एंजियोप्लास्टी के बाद पोस्ट स्टेंटिंग जांच भी नार्मल आई है. हमने सीएम को दो तीन आराम की सलाह दी है.

डॉ. सुधीर भंडारी ने सीएम अशोक गहलोत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुये बताया कि उनके एक दो दिन से चेस्ट पेन हो रहा था. गुरुवार रात उनका चैकअप किया गया. उसके बाद फिर आधी रात और आज सुबह ईसीजी किया गया था जो नॉर्मल आया था.

सभी कुछ नार्मल होने के बाद भी सिटी एनजीओ कराया गया. सिटी एनजीओ में एक आर्टरी में 90 फीसदी ब्लॉकेज मिला. इस उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. उन्हें दो-तीन आराम करने की सलाह दी गई है. डॉ. भंडारी ने बताया कि मुख्यमंत्री का हर तीन साल में सिटी एनजीओ होता है, लेकिन किसी भी तरह का सिम्पटम नहीं था.

दूसरी तरफ सीएम गहलोत की कुशलक्षेम पूछने वालों का एसएमएस अस्पताल में जमावड़ा लगा हुआ है. पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने गहलोत की कुशलक्षेम पूछी है. उन्होंने गहलोत के पुत्र वैभव और चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा से फोन पर बात करके उनके स्वास्थ्य का हाल जाना

और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. वहीं उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी, मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी, विधायक अमीन कागजी, नरेंद्र बुडानिया, जोगिन्दर सिंह अवाना, हाकम अली, रफीक खान, शकुंतला रावत और राजकुमार शर्मा समेत धर्मेंद्र राठौड़ तथा अर्चना शर्मा जैसे कई नेता अस्पताल में मौजूद हैं.

Related Articles

Back to top button