LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपनी हॉट एंड ग्लैमरस फोटो की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपनी हॉट एंड ग्लैमरस फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. ब्लैक कलर की मोनोकिनी में वो काफी खूबसूरत लग रही है.

उन्होने अपनी फिटने स पर काफी काम किया है जिसे उनकी फोटोज़ में देखा जा सकता है. मृणान ने ये फोटोज़ अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं

वहीं उनके दोस्त किश्वर मर्चेंट, अरिजीत तनेजा, साईं तम्हंकर, अमृता खानविलकर, सुरभि ज्योति, संदीप सिंह भी उनकी तस्वीरों को देखते रह गए.

मृणाल हाल में फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘तूफान’ में नजर आईं थी. जिसमें वो एक डॉक्टर के किरदार में थी. हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन मृणाल ने फिल्म में अपने काम की छाप छोड़ी है. ब्लैक मोनोकिनी में उनकी फोटोज़ देखकर उनसे नजर हटाने को मन नहीं करेगा.

मृणाल ठाकुर की मोहक निगाहें, लंबी टांगें और चिकने काले बाल उनके लुक को काफी हॉट बना रहे है. वह निश्चित तौर पर इन तस्वीरों में एक पिन-अप लड़की की तरह दिख रही हैं

मृणाल ठाकुर को ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ से पहचान मिली थी, इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन द्वारा निभाई गई आनंद कुमार की प्रेमिका का किरदार निभाया था.

ये एक साधारण लड़की का रोल था, जिसमें वो काफी सिंपल लग रही थी. उनकी ये फोटोज़ एक सिंपल लड़की से अलग है. इस मोनोकनी में मृणाल ठाकुर को देखकर लोग अपना दिल थामकर बैठ गए हैं.

मृणाल ठाकुर ने फिल्म ‘लव सोनिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म सेक्स और मानव तस्करी पर बनी थी. इस फिल्म के लिए भी उन्होंने काफी तारीफें बटोरीं थी.

इस फिल्म में उनके साथ मनोज वाजपेयी, ऋचा चड्ढा, आदिल हुसैन, राजकुमार राव भी दिखाई दिए थे. मृणाल जल्द ही फिल्म ‘नानी की जर्सी’ में शाहिद कपूर के साथ दिखाई देंगी.

Related Articles

Back to top button