LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आज मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी

एंजियोप्लास्टी से पीड़ित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को रविवार को SMS हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जाएगा. कहा जा रहा है कि कुछ देर में सीएम गहलोत को अस्पताल छुट्टी मिल सकती है.

वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के स्वास्थ्य लाभ के लिए पूरे राजस्थान में प्रार्थनाएं हो रही हैं. प्रदेश के सभी मंदिरों और गिरिजाघरों में आज प्रार्थनाएं हो रही हैं. जयपुर के चांदपोल स्थित सबसे बड़े गिरिजाघर सेंट एण्डरुज में प्रार्थना हो रही है.

दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सीने में दर्द की शिकायत के बाद 27 अगस्त को जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनके स्वास्थ्य में सुधार है

और 29 अगस्त को उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा. चिकित्सकों की सलाह पर सीएम अशोक गहलोत ने अस्पताल के वार्ड में चहलकदमी भी की. इस दौरान उनसे मिलने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि वह यहां उनकी कुशल क्षेम पूछने आए थे.

इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि आप सभी की शुभकामनाओं से अब मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं. चिकित्सकों की सलाह पर हॉस्पिटल के वार्ड में वॉक किया

और इस दौरान यहां भर्ती पेशेंट्स मालपुरा निवासी मूलचंद एवं अलवर निवासी छोटेलाल के परिजनों से बात कर उनकी कुशल क्षेम भी जानी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा.

बता दें कि अशोक गहलोत ने एसएमएस अस्पताल से जारी संदेश में कहा था कि आर्टरी में ब्लॉकेज हुआ था. जिसमें अब स्टेंट डाल दिया गया है. कुछ समय तक अस्पताल में ही डॉक्टरों की निगरानी में रहूंगा.

डॉक्टरों ने कुछ दिन पूर्ण आराम की सलाह दी है. उन्होंने ये भी कहा है कि कोरोना संक्रमित होने से पहले उन्हें कार्डियक संबंधी कोई समस्या नहीं थी. यह पोस्ट कोविड इफेक्ट है.

Related Articles

Back to top button