LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड बोल्ड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने 50 किलो के डंबल के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड की सबसे यंगेस्ट सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपने-आप को फिट रखने के लिए जिम रूटीन का कड़ाई से पालन करती हैं. एक्ट्रेस जानती हैं कि कैसे अपने आप को फिट रखना है और कैसे एक्स्ट्रा कैलोरीज बर्न करनी है.

उर्वशी रौतेला सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, डांस, फिटनेस और अपने जबरदस्त फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस को अपने नए फिटनेस वीडियो और नए प्रोजेक्ट्स के बारे में बताती रहती हैं.

हाल में उर्वशी रौतेला ने फैंस को प्रेरित करने के लिए अपना एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे 50 किलो के डंबल

और बोसु बॉल के साथ कसरत करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस बड़ी आसानी से वजन उठाती दिख रही हैं. उर्वशी रौतेला ने वीडियो के कैप्शन में वर्कआउट के बारे में जानकारी दी है.

https://www.instagram.com/urvashirautela/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0d3a9d19-e777-483c-8de6-ca8ced8065ed

एक्ट्रेस ने अपने जिम ऑउटफिट के लिए एक गोल्डन स्पोर्ट्स ब्रा और हाई-एंड टाइस के साथ काले जूते पहने हुए हैं. उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा है.

उर्वशी रौतेला अपने ऑडियंस को एक हेल्दी लाइफ स्टाइल अपनाने के लिए प्रेरित करती हैं. वे सिखाती हैं कि कैसे हम सबको जीवन में खुश और सेहतमंद रहना चाहिए.

फैंस उर्वशी रौतेला के वर्कआउट रुटीन को देखकर दंग रह गए हैं. उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी चहेती एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. काम की बात करें,

तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस-फिक्शन फिल्म से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें वे एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन का रोल निभा रही हैं.

Related Articles

Back to top button