LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

तमन्ना भाटिया ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर की शेयर

‘बाहुबली’ फेम तमन्ना भाटिया अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनका फैन बेस लगातार बढ़ रहा है. तमन्ना अक्सर नए लुक में नजर आती हैं.

हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ बेहतरीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में तमन्ना ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं. तमन्ना की इस ड्रेस की खूब चर्चा हो रही है.

ब्लैक कलर के इस गाउन में तमन्ना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. उन्होंने ये गाउन मास्टरशेफ तेलुगु के लेटेस्ट एपिसोड के लिए पहना था.

ब्लैक मरमेड स्टाइल गाउन में चारों तरफ फूलों की लड़ी बनी थीं. तमन्ना को सुकृति ग्रोवर ने स्टाइल किया था. उन्होंने गाउन को मिनिमल स्टाइल के साथ पूरा किया है.

https://www.instagram.com/tamannaahspeaks/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fd3d7817-2ca5-47f2-82b8-aff803c9023d

तमन्ना की ये ड्रेस अमेरिकी ब्रांड की है, जिसका नाम मार्चेसा है. ब्रांड की स्थापना 2004 में जॉर्जीना चैपमैन और केरेन क्रेग ने की थी. वेबसाइट, FarFetch.com के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत 5,642 डॉलर है. यानी भारतीय करेंसी में इसकी कीमत करीब 4,15,857.72 रुपये है. यही वजह है कि तमन्ना की इस ड्रेस की हर तरफ चर्चा हो रही है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो की तो आने वाले समय में तमन्ना तेलुगू स्पोर्ट्स ड्रामा ‘सीतइमार’ में नजर आएंगी. वह रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘Plan A Plan B’ में भी नजर आएंगी. रितेश और तमन्ना के साथ इस फिल्म में पूनम ढिल्लों और कुषा कपिला भी रोल प्ले करेंगी. नेटफ्लिक्स ने फिल्म की डिटेल्स शेयर की है.

Related Articles

Back to top button