LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में मांस और शराब की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में मांस और शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगाया है. इस फैसले का बिहार में भी स्वागत हो रहा है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने मंगलवार को एक बयान जारी कहा कि वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के इस फैसले का स्वागत करते हैं.

दानिश रिजवान ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में मांस और शराब पर बैन लगाकर एक चीज तो साबित कर दिया है कि वह किसी भी कीमत पर नशे के पक्षधर नहीं हैं.

ये फैसला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऐतिहासिक फैसले के बाद लिया गया है. नीतीश कुमार के विजन ने यह स्पष्ट कर दिया है कि बिहार जो पहले सोचता है उसके बाद पूरा देश और पूरी दुनिया सोचती है. इसके लिए वह नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हैं.

इस तरह के फैसले के लिए दानिश रिजवान ने दूसरे राज्यों से भी अपील की. उन्होंने कहा, “मैं अन्य राज्यों से भी अपील करता हूं कि नीतीश कुमार के शराबबंदी फैसले को स्वीकार करते हुए अपने-अपने राज्यों में पूर्ण शराबबंदी लागू करे.

इसके बाद ही जाकर एक मजबूत और सशक्त भारत का निर्माण हो पाएगा.” यहां बता दें कि बिहार में शराबबंदी के पांच साल बीत चुके हैं. इस फैसले के बाद अक्सर नीतीश कुमार इसके लिए अपनी पीठ थपथपाते हैं.

Related Articles

Back to top button