LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेश

देश में एलपीजी के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर साधा निशाना

देश में एलपीजी के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार भी निशाना साधा है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश अन्याय के खिलाफ एकजुट हो रहा है’.

बता दें कि कांग्रेस पार्टी पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की कीमतों में वृद्धि को लेकर सरकार पर लगातार हमला करती रही है और केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए कुछ करों को हटाकर इन उत्पादों के दाम कम करने की मांग कर रही है.

रसोई गैस के दामों में वृद्धि को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘जनता को भूखे पेट सोने पर मजबूर करने वाला ख़ुद मित्र-छाया में सो रहा है…लेकिन अन्याय के खिलाफ देश एकजुट हो रहा है’.

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने हैशटैग ‘भाजपा की लूट के खिलाफ भारत’ लिखते हुए चार महानगरों में इस साल जनवरी से लेकर अभी तक, एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में हुई वृद्धि की एक सूची भी साझा की है.

बता दें कि साल 2021 में लगातार रसोई गैस, पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई है. दिल्ली में साल की शुरूआत में रसोई गैस 694 रूपए में मिल रहा था जबकि सितंबर के महीने तक इसका दाम बढ़कर 884 रूपए हो चुका है. इसके अलावा पेट्रोल और डीजल के दामों में भी लगातार वृद्धी देखी जा रही है.

Related Articles

Back to top button