LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

आगामी चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर कसा तंज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा को मालूम है कि वर्ष 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है.

इसलिए वह सपा के खिलाफ साजिश में जुट गई है. भाजपा की यह चाल जनता जान गई है. इसलिए आगामी चुनाव में जनता संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए भाजपा को जरूर सबक सिखाएगी.

समाजवादी पार्टी कार्यालय में एकत्रित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव भाजपा पर जमकर बरसे. अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकारी संपत्ति निजी हाथों में सौंपने की साजिश में जुटी हुई है. भाजपा ने राजनीति की इमानदारी और आदर्श को कमजोर किया है. संविधान प्रदत्त अधिकारों को छीना जा रहा है.

अखिलेश यादव ने सवाल उठाया कि जातीय जनगणना के आंकड़े क्यों जारी नहीं हो रहे हैं. केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है. जनहित की दिशा में सरकार उदासीन है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा का स्वतंत्रता आंदोलन के मूल्यों से कोई संबंध नहीं है. भाजपा सत्ता में रहते हुए जनता के सवालों पर चुप्पी साध लेती है. भाजपा ने देश की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है. भाजपा ने जनमत का अनादर किया है.

अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री को उदार होना चाहिए. संकुचित विचार से जनहित में बड़ा कार्य नहीं हो सकता. सरकारों को समदृष्टि रखनी चाहिए. जनता भाजपा के तानाशाही प्रकृति को पहचान चुकी है.

जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के अध्यक्ष डॉ. संजय सिंह चौहान के नेतृत्व में ‘भाजपा हटाओ, प्रदेश बचाओ’ जनवादी-जनक्रांति यात्रा दो सितंबर को लखनऊ पहुंचेगी. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इस यात्रा का पार्टी कार्यालय में स्वागत करेंगे. इस कार्यक्रम में प्रदेश भर से चौहान (नोनिया) समाज के प्रमुख लोग शामिल होंगे.

Related Articles

Back to top button