LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : सिवान में दो युवकों का शव बरामद होने के बाद फैली सनसनी

जिले में इन दिनों आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रहीं हैं. गुरुवार की अल सुबह सिवान में दो युवकों का शव बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई. दोनों युवक का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कररुआ सरावे से बरामद किया गया. उनकी पहचान सिवान शहर के पुरानी किला निवासी शकील आजम के पुत्र शाहिल आजम और शुक्ला टोली के रहने वाले शहबल के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि यह दोनों पल्सर बाइक से अपने दूसरे दोस्त शुक्ला टोली निवासी राहुल और पुरानी किला निवासी अब्दुल्लाह के पुत्र गोलू के साथ कल बुधवार की शाम सात बजे हथुआ गए हुए थे. वापस लौटने के क्रम में राहुल और गोलू आगे निकल आए जबकि शाहिल और शहबल रास्ते में ही रुक गए. उसके बाद इन दोनों का कोई पता नहीं चला.

घर वालों ने काफी खोजबीन की तो इनका पता नहीं चल पाया. बुधवार की अल सुबह दोनों का शव बरामद किया गया है. बताया जाता है कि इनका शव कररुआ सरावे स्थित एक खेत से बरामद किया गया. इनके शरीर पर चोट के निशान हैं.

ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि मारपीट कर इन दोनों को मौत के घाट उतारा गया है. इस मामले में मुफ्फसिल थाना की पुलिस दोनों दोस्त राहुल और गोलू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के संबंध में मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button