LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को बताया प्रयागराज का गौरव

टीवी जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन पर मुंबई ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश में भी शोक की लहर है क्योंकि शुक्ला का ताल्लुक संगमनगरी प्रयागराज के साथ रहा.

शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उप्र के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रयागराज के गौरव माने जाने वाले कलाकार का असमय चला जाना दुखद घटना है.

गुरुवार को शुक्ला का असामयिक निधन दिल के दौरे के कारण मुंबई में हो गया था और शव के पोस्टमार्टम के बाद आज शुक्ला का शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा जाना है.

यूपी में डिप्टी सीएम मौर्य ने ट्वीट करते हुए शुक्ला को प्रयागराज का गौरव करार देते हुए लिखा, ‘हिन्दी सिनेमा एवं टेलीविजन जगत के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला जी के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है.

ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को संबल दें. ॐ शांति: शांति:..’ इससे पहले भी प्रयागराज व यूपी के कई गणमान्य शुक्ला को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे चुके हैं.

मायानगरी में शोहरत हासिल करने वाले सिद्धार्थ का गहरा ताल्लुक प्रयागराज के साथ रहा. उनके पिता अशोक शुक्ल आरबीआई में सिविल इंजीनियर के रूप में सेवारत रहे और तत्कालीन इलाहाबाद के अल्लापुर इलाके में रहा करते थे. ट्रांसफर के बाद उन्होंने 1976-77 इलाहाबाद छोड़ दिया था.

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म व पढ़ाई आदि मुंबई में ही हुई लेकिन इलाहाबाद या प्रयागराज के साथ उनका रिश्ता आत्मीय रहा. 2007 के अर्द्ध कुंभ में प्रयागराज आकर उन्होंने संगम स्नान के साथ ही बड़े हनुमान मंदिर में पूजन भी किया था.

Related Articles

Back to top button