LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सनी लियोन इन दिनों मालदीव में मना रही छुट्टियां तोते के साथ करते दिखी मस्ती

सनी लियोन इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां मना रही हैं. मालदीव में सनी अपने पति और बच्चों के साथ काम के बीच से मिली छुट्टियों का लुफ्त उठाने पहुंची हैं. मालदीव से सनी रोजाना अपनी हॉट लुक्स और बिकिनी में तस्वीर फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई देती हैं.

हाल ही में सनी ने सोशल मीडिया पर कुछ हटकर फोटोज शेयर की है जिसमें वो एक तोते के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. फोटो में सनी शरारती तोते के साथ खेलती हुई नज़र आ रही हैं.

सनी समुद्र के किनारे एक मैकॉ के साथ दिखाई दी.दोनों ने कुछ ही समय में एक-दूसरे से दोस्ती कर ली क्योंकि मैकॉ सनी के कंधे पर बैठा दिखाई दे रहा है. फिर उसके बाद सनी ने उस मैकॉ के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं.

सनी को शायद ये नहीं पता था कि मैकॉ उनके चश्मे पर हमला करेगा और उसे छीनने की कोशिश करेगा. जैसे की हम फोटो में देख रहे है.सनी ने मैकॉ के साथ 5 फोटो क्लिक की है.

सनी ने सोशल मीडिया पर फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘आइलैंड पर पशु बचाव. वो तब तक प्यारा था जब तक उसने फैसला नहीं किया कि वो मेरा चश्मा लेना चाहता है.

शरारती तोता.’इससे पहले सनी ने अपने दिन में दो अलग-अलग लुक शेयर किए. पहले तो वो एक बिकनी में दिखाई दीं. फिर उसके बाद वो डिनर डेट के लिए एक ऑफ-शोल्डर ड्रेस को कैरी करती दिखाई दीं. सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होने के साथ अपने फैन्स को अपडेट करना नहीं भूलती.

Related Articles

Back to top button