LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा

यूपी के श्रावस्ती जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जायरीनों से सवार एक टेंपो अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से भिड़ गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि इसमें चार महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई.

हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि टेंपो बहराइच से बलरामपुर के उतरौला जा रहा था.

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर टेंपो से घायलों को बाहर निकाला. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है. सभी घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

रोंगटे खड़े कर देने वाला ये हादसा थाना इकौना के मोहल्ला तिलकपुर के पास नेशनल हाइवे 730 पर हुआ है. टेंपो सवार जायरीन सैयद सालार मसूद गाजी की दरगाह पर जियारत करने के लिए गए थे. सभी लोग वापस अपने घर बलरामपुर के उतरौला जा रहे थे. तभी इकौना की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर से टेंपो की भिड़ंत हो गई.

आसपास के ग्रामीणों और पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल भेजा. पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. एसपी अरविंद कुमार मौर्या ने बताया कि दो लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल और पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्या एसडीएम मौजूद हैं.

वहीं, इस भीषण सड़क हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया है. योगी ने ट्वीट कर कहा, “जनपद श्रावस्ती में आज हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुःखद है. स्थानीय प्रशासन द्वारा घायलों व पीड़ितों को त्वरित व समुचित सहायता उपलब्ध कराई जा रही है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.”

Related Articles

Back to top button