LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार होने तक शहनाज गिल की हालत रही नाजुक जमीन पर गिरीं

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को झकझोर दिया है पर उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की हालत कुछ ज्यादा ही खराब है. दो सितंबर को उनकी मौत की खबर से सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार होने तक शहनाज की हालत बद से बदतर होती जा रही है. उनके लिए इस सदमे को बर्दाश्त करना मुमकिन नहीं हो पा रहा.

बिग बॉस के दौरान इन दोनों कलाकारों में नजदीकियां बढ़ी थी, जिसे बाद में शहनाज ने खुले तौर पर प्यार और रिश्ते का नाम दिया. शहनाज न केवल खुलेआम सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार को स्वीकार करती थी

बल्कि गाहे-बगाहे उनकी इंटीमेसी स्क्रीन पर भी दिखाई देती थी. हालांकि सिद्धार्थ ने खुलकर शहनाज के प्यार में होने की बात नहीं कबूली. वे हमेशा शहनाज को एक अच्छा दोस्त बुलाते थे.

उनके बीच रिश्ते की सच्चाई तो उन दोनों के दिलों में होगी लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ जब भी स्क्रीन पर आते थे, उनकी केमिस्ट्री इस रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कह जाती थी. सिद्धार्थ की आंखों में हमेशा शहनाज के खास होने का सबूत मिलता था.

बिग बॉस में तो दोनों इस कदर एक-दूसरे के करीब थे कि वहां के बाकी कंटेस्टेंट्स उन्हें ‘सिडनाज’ के नाम से बुलाने लगे थे. यहीं से दोनों के रिश्ते की नींव पड़ी थी.

शहनाज का सिद्धार्थ से लगाव इस कदर था कि उनके जाने का सच वे स्वीकार ही नहीं कर पा रही. तीन सितंबर को ओशिवारा श्मशान घाट पर सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के बाद शहनाज बेसुध हो जमीन पर गिर पड़ीं. उनका पहले ही रो-रोकर बुरा हाल था. वहां मौजूद मीडिया ने शहनाज की तस्वीर कैमरे में उतारी जो साफ तौर पर शहनाज का दर्द बयां कर रही है.

Related Articles

Back to top button