LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कियारा खन्ना नाम की इस छोटी सी लड़की ने कियारा अडवाणी की शेरशाह मूवी का इमोशनल सीन किया कॉपी खूब हो रहा वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शेरशाह मूवी को रिलीज हुए काफी समय हो गया है पर अभी भी यह फिल्म दर्शकों को बहुत लुभा रही है. यही नहीं कियारा और सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग अलग-अलग तरह से अपना प्यार जता रही है.

इसी क्रम में कियारा की एक नन्हीं फैन ने शेरशाह मूवी के आखिरी सीन को जोकि बहुत ही इमोशनल है, इनएक्ट किया है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

शेरशाह के इस सीन को इनएक्ट करने से पहले कियारा की इस छोटी फैन ने सेम वही कपड़े पहने हैं जो कियारा ने मूवी के आखिरी सीन में पहने थे. सफेद सलवार कमीज और लाल दुपट्टे में कियारा की ये फैन कियारा से कम सुंदर नहीं दिख रही.

https://www.instagram.com/shivani.j.khanna/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0eaafc5b-2b5d-4977-bff9-f2966ab45fda

केवल कपड़े ही नहीं इस नन्हीं फैन ने कियारा के इमोशंस भी वैसे ही कॉपी किए हैं. फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड बनीं डिंपल चीमा (कियारा) जैसे फूटकर रोई थी, वैसे ही ये नन्हीं फैन भी रोती दिख रही है.

कियारा की इस फैन का नाम भी कियारा ही है. कियारा खन्ना नाम की इस छोटी सी लड़की ने राता लंबिया गाने को भी कॉपी किया है. बिलकुल कियारा जैसे कपड़ों और इमोशंस के साथ कियारा खन्ना ने डिंपल चीमा बनने में कोई कसर नहीं बाकी रखी. इंस्टाग्राम के यूजर्स ने छोटी कियारा के इमोशंस की बहुत सराहना की.

Related Articles

Back to top button