LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

संभावना सेठ की मुंबई पुलिस से झड़प का वीडियो खूब हो रहा वायरल

छोटे परदे की अदाकार संभावना सेठ की मुंबई पुलिस से झड़प हो गई, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल संभावना पति अविनाश द्विवेदी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए गईं थी.

वहां भीड़ को संभालते हुए पुलिस के एक अधिकार ने संभावना के पति को पीछे हटने के लिए कहते हुए धक्का दे दिया. इतना ही नहीं धक्का देते समय पुलिस अधिकारी ने संभावना के पति अविनाश के मुंह पर हाथ रखकर पीछे ढ़केला.

इसे देखकर संभावना भड़क गईं और उनकी पुलिस वालों से अच्छी बहस हो गई. इस बीच इस घटना क वीडियो शूट हो गया जिसे इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के बाद से लगातार देखा जा रहा है.

संभावना अपने पति के साथ ओशिवारा श्मशान घाट गईं थी जहां सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होना था. यहां लोगों को संभालते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने संभावना सेठ के पति की पहले टीशर्ट पकड़ी फिर उन्हें मुंह से पीछे ढकेल दिया. इस बात से पहले अविनाश भड़के और फिर संभावना.

https://www.instagram.com/instantbuzzbollywood/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e6d71e9c-94af-4392-aa51-3f3de5941459

इस घटना का पूरा वीडियो रिकॉर्ड है जिसमें संभावना पुलिस वालों से घिरी नजर आ रही हैं. सबसे पहले अविनाश के एक मित्र ने पुलिस वाले से कहा कि आपने उन्हें छुआ कैसे. इसके बाद अविनाश ने पुलिस वाले के मारने की बात उठायी.

इसी बीच संभावना ने पति अविनाश को अपनी तरफ खींचा और उनकी बहस शुरू हो गई. अंत में सब संभावना को पुलिस पर चिल्लाने से रोक रहे थे लेकिन संभावना अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पा रही थी.

Related Articles

Back to top button