LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने साधा निशाना

पिछले लंबे वक्त से किसानों के निशाने पर चल रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने पानीपत पहुंचकर करारा हमला बोला है.

जहां ओम प्रकाश चौटाला ने मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए उनकी तुलना आवारा पशु से कर डाली. उन्होंने कहा कि वह तो कुछ भी बयान दे देते हैं जिस पर मैं कोई भी कटाक्ष करना नहीं चाहता. लेकिन खट्टर किसे कहते हैं यह भी मुझे आपको बताना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि हमारे यहां खट्टर आवारा पशु को कहा जाता है.

वहीं मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत को लेकर चौटाला ने कहा कि प्रजातांत्रिक प्रणाली में सरकार को जनता की आवाज और मांगें माननी पड़ती है. अगर वह ऐसा नहीं करती है तो संगठन में प्रदर्शनों के बलबूते जनता सरकार को झुका भी सकती है और उसका पतन भी कर सकती है.

ओपी चौटाला यही नहीं रुके. उन्होंने सीधे तौर पर तो नहीं, लेकिन इशारों ही इशारों में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह व्यक्ति विशेष के बारे में बातचीत नहीं करना चाहते. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि प्रदेश की सरकार लुटेरों की सरकार है. उसमें दुष्यंत चौटाला भी शामिल है.

बता दें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला आज पानीपत में चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर जींद में होने वाले कार्यक्रम का निमंत्रण देने पहुंचे थे. जहां इनेलो कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया.

Related Articles

Back to top button