LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज रामदास अठावले ने मायावती पर साधा निशाना

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया भी दमखम दिखाने की तैयारी में है. अठावले कुछ शर्तों के साथ यूपी में अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी कर रहे हैं.

चुनाव के सिलसिले में अठावले मंगलवार को गाजियाबाद पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम और बसपा प्रमुख मायावती पर तंज कसा. अठावले ने दावा किया कि बसपा को 10 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी.

अठावले ने कहा, “मायावती 5-10 से ज्यादा सीटें नहीं जीत सकती हैं. मायावती सत्ता में आने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन 2007 के वो दिन चले गए जब उन्हें 206 सीटें मिली थीं.”

रामदास अठावले ने कहा कि उनकी पार्टी यूपी में 26 तारीख से बहुजन कल्याण यात्रा निकालेगी. यह यात्रा यूपी के 75 जिलों में यात्रा निकलेगी जिसकी शुरुआत सहारनपुर से होगी.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले अभी 25 सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को उतारने की मांग कर रहे हैं. अठावले ने मुलायम सिंह यादव की तारीफ की. साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को दो टूक कहा कि उनका नेतृत्व कमजोर है. उन्होंने अखिलेश यादव को ‘कमजोर नेता’ बताया

Related Articles

Back to top button