LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने शानदार डांस करते हुए सोशल मीडिया पर किया वीडियो शेयर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू और एक्ट्रेस मदालसा शर्मा इन दिनों अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को खुद मदालसा ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

मदालसा अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपने चाहने वालों के साथ हमेशा कनेक्ट रहती हैं. मदालसा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज यहां शेयर करती रहती हैं.

इसी क्रम में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह साल 2002 में आई फिल्म ‘साथिया’ के टाइटल सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. आप भी देखिए मदालसा का यह वायरल वीडियो-

https://www.instagram.com/madalsasharma/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7d283003-d4f7-4943-9387-91a408a050a3

उनके चाहने वालों को उनका डांस बेहद पसंद आ रहा है और फैंस एक बार फिर उनके दीवाने हो गए हैं. मदालसा को इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मदालसा शर्मा ने हिंदी से ज्यादा साउथ की फिल्मों में काम किया है.

वहीं, मदालसा शर्मा इन दिनों छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. वह स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में लीड भूमिका निभा रही हैं. इस सीरियल में वह एक निगेटिव रोल प्ले कर रही हैं. दर्शकों को उनकी भूमिका बहुत पसंद आ रही है.

Related Articles

Back to top button